सैन सेवरोहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

जारी करने का समय:2024-04-17 22:21:25 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:284

मुख्य सुझाव:सैन सेवरो,सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specific

सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.

प्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता, और कॉल काटा जाता है.

सैन सेवरोयह एक प्रवासी और भारी एलिवेटर है, जो लोगों को भी ले सकते हैं, बजाए के लिए कार्गो एलिवेटर है। सार्वजनिक ट्रांसपोर्ट स्थानों में उपयोग किया जाता है सार्वजनिक ट्रांसपोर्ट प्रकार एस्केलेटर के रूप

एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

हेयंटल्सतत्वदर्शी, तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों क

लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, गति माप और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.

लाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों के लिए अंतर्गत को ढूंढ़ इसे सुरक्षित है कि एलिवेटर किसी परिस्थिति के अनुसार लोगों को पीच नहीं करेगा,सैन सेवरोमनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटर, द्वार के सञ्चालक की विश्वासता को बहुत सुधार देता है और सव


सैन सेवरोहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए



दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.

हम सुझाते हैं कि ग्राहकों ने अपने वास्तविक उपयोग की आवश्यकता पर उपयोग करने के लिए उचित एलिवेटर क़िस्म को च इसी समय याद रखने के लिए महत्वपूर्ण है कि उत्पादकों के लिए गुणवत्ता और संस्थापित व्यक्तियों को ढूंढ़ना चाहिए, विशेष अगर नजीक के पास संरक्षण बिन्द एक दीर्घार के लिए, घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों के लिए पूरा सीमा, उत्तम गुणवत्ता और डिस्काउन्ट क्यास है. वे मूलभूत रूप से वास्तविक ए सामान्य हाईस्टवेस के लिए mm चौड़ाई x mm गहराई का नेट आकार है, और mm चौड़ाई x mm गहराई का कार आकार है. खोलने का आकार mm चौड़ा है, और स्वचालित केंद्र विभाजन द्वार है. सामान्य हाईस्टवेस के पास mm चौड़ाई x mm गहराई का नेट आकार है, और mm चौड़ाई x mm गहराई कार आकार है। दरवाजा आकार mm चौड़ा है और स्वचालित बाजू दरवाजा खोला जाता है. छोटा शैफ्ट का नेट आकार mm चौड़ा x mm गहरा है, और कार आकार mm चौड़ा x mm गहरा है. दरवाजा आकार एक एलिवेटर ने एक कार का संदर्भ किया जो एक बिल्डिंग के अंदर बहुत विशिष्ट प्रवाहों की सेवा करता है और कम से कम दो पंक्तियों में कार्य करता है कि आड़ा विमान क स्थिर ट्रैक चाल के साथ ट्रांसपोर्टेशन उपकरण. एक स्टेप प्रकार भी है जिसके साथ निरन्तर कार्य के लिए ट्रैक में स्थापित हैं, सामान्य रूप से एस्केलेटर या साइडवाल्स निर्धारित प्रदेश की सेवा करने के लिए स्थिर उठाने वाले उपकरण। एक खड़ा एलिवेटर के पास एक कार है जो कम से कम दो खड़ी पंक्तियों में चल रहा है या डिग्री से कम से कम कोण के साथ चल रहा है; स्थिर मार्गदर्शन रेलों के बीच। लाइफ कार का आकार तथा संरचना फॉर्म यात्राओं के पहुँच या लोड करने वाले वस्तुओं को सुधार देता है. पारंपरिक रूप में, अपने ड्राइविंग पद्धति के बारे में, लिफ्टरों को इमारतों में खड़ा स्थान परिवार के लिए सामान्य गति के अनुसार, इसको खोलने के लिए, अन्यथा कोई खतरा होने के लिए है।

लैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.


सैन सेवरोहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए



लैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.

चलो देखेंजब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर स

यदि गति सीमारक भी ब्रेक करेगा और गति प्राप्त नहीं होगा, तब लिवेटर सुरक्षित युक्ति के तीसरे सेट को भी ट्रिगर करेगा &# & mdash; सुरक्षा टांग मार्गदर्शन रेल पर कार बन्द करें.

एलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.

सैन सेवरोबीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलें

अगर एलिवेटर अचानक तेज़ होता है तो मैं क्या करूँ?

शीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित सैन सेवरोहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ सैन सेवरोहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि सैन सेवरोहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके सैन सेवरोहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

सैनसेवरोकी सिफारिशसमाचार
सैनसेवरोताजा खबर